विदेशी मुद्रा के उद्धरण चिह्नों से मेरे सिर को हँसते हुए


हँसते हुए उद्धरण हंसते हुए प्रेरणात्मक उद्धरणों के बारे में प्रेरणात्मक उद्धरण आप प्रेरणादायक उद्धरण और बातें की मेरी बड़ी तारीख से इन प्रेरणादायक हँस उद्धरणों में महान मूल्य पा सकते हैं। हास्य किसी भी स्थिति में बदलाव कर सकते हैं और हमें हँसते हुए बहुत जल्द सामना कर सकते हैं। - एलेन क्लेन कृपया नीचे दिए गए फॉर्म पर अपने नि: शुल्क प्रेरणादायक दैनिक ईमेल के लिए साइन-अप करें। अपनी सदस्यता की पुष्टि करने के लिए, आपको भेजे गए ईमेल में दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा। प्रत्येक ईमेल में एक अनसबस्क्राइब लिंक दी हुई है। हम कभी भी अपने ईमेल पते को किसी भी तरह से बेचना, किराए, ऋण या दुरुपयोग नहीं करेंगे। आप जीवन में भी हंस सकते हैं, क्योंकि यह निश्चित रूप से आप पर हँस रहा है। - जोनाथन लॉकवुड हुइ कलाकार एक दिन ब्रैम्बल्स में छेद के माध्यम से गिर जाता है, और उस क्षण से वह एक भूमिगत नदी के अंधेरे रैपिड्स का पालन कर रहा है जो कभी-कभी उस सतह के करीब आ सकता है जो हंसने वाले पिकनिक पार्टियों को ऊपर सुनाई देती है। - सिरिल कॉनॉली आजकल समाज में हम कभी-कभी हमारे दिल और हमारे सिर को संतुलित करने के लिए भूल जाते हैं इसका कारण यह है कि हम हंसते रहे। - योको Smirnoff दुनिया में सबसे खूबसूरत चीजों में से एक Ive कभी देखा या सुना है लोग हँसते हैं, भले ही उनके लिए हँसने के लिए बहुत कम कारण लगता है। - डी। एल। ह्यूगली मैंने कई सालों तक हैरी सेकमबस में हंसते हुए गायन किया जब तक किसी ने मुझे बताया कि यह मजाक नहीं था। - स्पाइक मिलिगन अंग्रेजी की दौड़ रोने में सबसे अच्छा और हँसते हुए सबसे खराब है। - थॉमस हार्न ने उस शिकार के दृश्य को वास्तव में काफी मांग की थी। मैंने वास्तव में उस दृश्य के दौरान एक रिब तोड़ दिया। और फिर उसके बाद के सभी दृश्य काफी चुनौतीपूर्ण बने, बस साँस लेने और हंस रहे थे। - गाय पियर्स जब लोग हंस रहे हैं, वे आम तौर पर एक दूसरे को नहीं मार रहे हैं। - एलन एल्डा मुझे हँसते हुए मरना पसंद करना चाहिए, और, एक से अधिक अवसरों पर, मैंने सोचा कि शायद। - यूसुफ एपस्टीन मुझे इसके अंदर काफी हद तक मुस्कुराते हुए याद है, हालांकि जब से मुझे पता था कि यह फिल्म पर नहीं देखा जाएगा - तो निश्चित रूप से गरीब ग्रहों को उड़ा दिया जा रहा है I मुस्कुराहट और पागलों की तरह हँसते हुए - डेविड प्राइव हँसी मस्तिष्क का स्वर है हँसने के तरीके जिनमें नकली सिक्कों की आवाज़ है - एडमंड डे गॉन्कोर्ट मुझे याद है कि एक बार जब मैं एक बुजुर्ग आदमी को सामने से कुछ पंक्तियों को वापस करना बंद कर देना बंद करना था, तो वह वास्तव में मरने जा रहा था क्योंकि वह बहुत मुश्किल से हँस रहा था - एड्रियन एडमंडसन मेरे लिए कुछ नहीं लगता है कि अविश्वसनीय रूप से कठिन हंसी के रूप में अच्छा है। - स्टीव कैरेल मुझ पर हँसते हुए, दर्शक वास्तव में हंसते हैं, और महसूस करते हैं कि उन्होंने ऐसा किया है उन्हें जीवन की लड़ाई में वापस जाने के लिए एक आध्यात्मिक दूसरा पवित्रा देता है। - एमेटेट केली इसका कारण यह है कि समर्थक आपको अपना सिर नीचे रखने के लिए कहता है ताकि आप उसे हँसते देख सकें। - फ़िलिस डिलर अपने दर्शकों को हंसी बनाने का सबसे अच्छा तरीका है अपने आप को हंसने शुरू करना - ओलिवर गोल्डस्मिथ मैंने अपने बारे में सभी प्रकार की पागल अफवाहों को सुना है I Ive भी सुना है कि मैं गर्भवती Ive चीजों को हँसने के बारे में असली अच्छा बन - मैं आईडी बेहतर आंकड़ा यह करने के लिए इस्तेमाल हो - कैरी अंडरवुड एकमात्र तरह के प्रेम के लायक एक तरह का है जो जीवित और हंसने और लड़ने और प्रेम करने पर चलता है। - डाल्टन त्रुंबो कोई भी बात नहीं है कि आपका दिल का दर्द क्या हो सकता है, हँसने से आपको यह कुछ सेकंड के लिए भूल जाते हैं। - लाल स्केल्टन आप बड़े होकर हँसते नहीं रोकते। आप बड़े हो जाते हैं क्योंकि आप हँसते हैं। - मौरिस शेवेलियर हम लोग हंसते हुए चाहते हैं कि हम किसी को अपमान न करना चाहते हैं। - मेल ब्रूक्स मज़ेदार कुछ करने के लिए मजेदार है और निर्देशक को हंसते हुए हैं। यह आपको अच्छा महसूस करता है - जॉन लोवित्स मैं खुद को हँसता और सोचता हूं कि ये विचार कहां से आए। आप इसे कल्पना कर सकते हैं, मुझे लगता है। लेकिन मैं जहां से आया था, उनके लिए मैं आभारी हूं। - एमी टैन अपने समर्थक से आपको अपना सिर नीचे रखने के लिए कहता है, इसलिए आप उसे हँसते हुए देख सकते हैं। - फ़िलिस डिलर लोग सोचते हैं कि हमारे संगीत बहुत आक्रामक या गुस्से में हैं या जो कुछ भी है, और इसके विपरीत, वास्तव में मुझे हंसी पसंद है और मुझे शो, और स्माइली से पहले वास्तव में शांत होना पसंद है। - सर्ज टैंकीज जब आप हंसी करते हैं तो एक मजाक का न्यायाधीश। - रॉबर्ट लॉयड आज सुबह जब मैं अपने अंडरवियर पहनता था, तो मुझे फूहड़ लोगों के हंसते हुए सुनते थे। - रॉडनी डेंजरफ़ील्ड मेरे लिए सबसे कठिन बात हँसते रहना नहीं है। जेनिफर विशेष रूप से एक जोकर की तरह है - विक्टर गैबर हंसते हुए समय में हम जानते हैं कि हम भाग्यशाली हैं, और शांत समय में हम जानते हैं कि हम धन्य हैं। और हम अकेले नहीं होंगे - डार विलियम्स मैं हंस रहा हूं हां, मैं सुबह उठूंगा और वहां मैं अपने सिर को हँस रहा हूँ। - ब्रूस विलिस अदालत में हँसने का जुर्माना छह महीने जेल में होता है यदि यह इस दंड के लिए नहीं होता, तो जूरी कभी भी सबूत नहीं सुनेंगे। - एचएल मेनकेन वाइन की खुशबू, ओह, कितना अधिक अनुकूल, हँसते हुए, प्रार्थना करना, आकाशीय और स्वादिष्ट तेल की तुलना में अधिक है - फ्रेंकोइस रॅबलैस जब हरी जंगल आनन्द की आवाज से हंसते हैं, और धुंधला प्रवाह हंसते हुए चलता है जब वायु हमारे मजेदार बुद्धि के साथ हँसता है, और हरे रंग की पहाड़ी इसे के शोर के साथ हंसते हुए कहते हैं। - भगवान बायरन फ्रांसीसी फिल्मों का विश्व वितरण एक हँसने वाला मामला है। यह एक तथ्य है - जीन-जैक्स अन्नाद ने बहुत सारे जोड़े को देखा है जो एक साथ बहुत समय तक लटका रहे हैं- जब तक वे हर समय हंसते नहीं रहते। - माइक जज मैं चरित्र परस्पर क्रिया का आनंद लेता हूं। कभी-कभी दर्शक हंसते नहीं हैं, लेकिन मुस्कुराते हुए, और यह लगभग उतना ही अच्छा है क्योंकि यह उन्हें हंसी के लिए तैयार करता है। - किरनन आइवरी वायन्स मुझे याद है कि फ्रांस में कुछ दोस्तों के साथ विशेष परिधान में कपड़े पहने हुए फुटबॉल खेलना और इतनी मेहनत से हँसते हुए हम भी खड़े हो सकते हैं, बॉल को किक करते हैं। - फ्रेड फ्रीथ पुरुष युद्ध को प्यार करते हैं क्योंकि यह उन्हें गंभीर दिखने देता है क्योंकि यह एक चीज है जो महिलाओं को उन पर हंसने को रोकती है। - जॉन फोवेज़ इन सभी विस्मयादिबोधक बिंदुओं को हटा दें एक विस्मयादिबोधक बिंदु अपने मजाक पर हंसी की तरह है। - एफ स्कॉट फिजराल्ड़ ब्रिटिश द्वीपों के प्रत्येक अनुभाग में वेल्स के अलावा हंसने का अपना तरीका है, जो कि नहीं है। - स्टीफन लीकॉक बिना किसी आदमी पर हमेशा हंसता जा सकता है और फिर कुछ मजाकिया पर ठोकर खा सकता है। - जेन ऑस्टेन मेरा पसंदीदा शो अमेरिका का सबसे मजेदार होम वीडियो है लोगों को सिर पर मारा जाएगा और मैं बुरा कारण महसूस करता हूं क्योंकि मैं अपने सिर को हँस रहा हूं- कार्बीन ब्लू लोगों के रूप में बेवकूफ नहीं हैं क्योंकि राजनेता सोचते हैं। अनिवार्य घटक की भूमिका को खारिज करते हुए हम और अधिक से अधिक वोट करने के लिए हमारे नागरिक कर्तव्य को हँस रहे हैं। - बॉब काले सबसे योग्यतम के अस्तित्व के लिए काम करने के बजाय, हमें विचित्र व्यक्तियों के अस्तित्व के लिए काम करना चाहिए - तो हम सब हंसते हुए मर सकते हैं - लिली टोमलिन कभी-कभी दर्शकों के एक व्यक्ति को अतिसंवेदनशील रूप से हँसते हुए, और इसकी बहुत मज़ेदार आप उन्हें पूरा नाटक खेलना समाप्त करते हैं। - लोरेन ब्रेको यह हास्य की बचत अनुग्रह है, अगर आप असफल हों तो कोई आपको हँस नहीं रहा है। - ए व्हिटनी ब्राउन एक खुश होना चाहिए इससे पहले हंसना चाहिए, या कोई भी कभी भी हंसने के बिना मर सकता है। - जीन डे ला ब्रुएरे आप में से कुछ कहते हैं कि धर्म लोगों को खुश करता है तो क्या हंसते हुए गैस - क्लेरेंस डारो वे मुझे सीरियल विवाह करने वाले व्यक्ति या कुछ चीज़ों के लिए बाहर कर रहे हैं। मैं उस पर हँस रहा हूँ - जेनिफर लोपेज़ अगर वे मेरे साथ हँसते हैं, तो ठीक है, अगर वे मुझ पर हंसना चाहते हैं तो इससे कुछ भी बेहतर नहीं है I - पीटर स्टील एक दिन आप खुश और हँस रहे हैं और अगले आप रो रहे हैं। - ग्रीट रुट्ज खुशी कोई हँसने की बात नहीं है। - रिचर्ड विलियली हास्य का भाव आपके लिए अच्छा है क्या आपने कभी हंसने वाले हाइना के बारे में सुना है, दिल की जड़ें - बॉब होप लाफ्फ़िंग आपके श्वसन प्रणाली के लिए भी अच्छा है। - एलेन क्लेन सब कुछ गाना है सब कुछ मौन है चूंकि यह सब भ्रम होने की ओर मुड़ता है, पूरी तरह से वह क्या है, अच्छा या बुरा के साथ कुछ नहीं करना है, आप हँसते मरने के लिए स्वतंत्र हैं। - जेम्स ब्रूटन बार्किंग कुत्तों को कभी-कभी काटते हैं, लेकिन पुरुषों को हंसाना शायद ही कभी शूट होता है - कोनराड लोरेन्ज़ मुझे हँसते रहना पड़ता था जब मेरा एक पुरुष रिश्तेदार चिंतित था कि मैं कितनी बार नृत्य करता था - सीजर रोमेरो मुझे लगता है कि मैं हँसकर मर जाऊंगा। - जीन कैलमट मेरा पा हमेशा कहा, फास्ट लाइव, हंसते हुए मरें, यह करने का तरीका है - डौग मैक्क्लर और इमा साथ चल रहे थे और हंसी, मजाक कर रहे थे, मजाक कर रहे थे, और देखिए कि वह नेता को समझता है, जिसे हमने नेता कहा था, उसे अंग्रेज़ी का कुछ ज्ञान था, हालांकि सीमित - बैटी हिल मुझे कॉमेडी पसंद है, मुझे यह बहुत पसंद है, मुझे हंसी पसंद है I - खांडी अलेक्ज़ांडर इम एक चिड़चिड़ाना का एक सा, एक चरम पर। बीमार एक मज़ाक दरार, तो चिंता अगर Ive किसी को आहत - यहां तक ​​कि जब वे हँस रहे हैं। मेरे पास एक अपराध जटिल है, हमेशा चिंता करना। - सोफिया बुश आप बहादुर के रूप में महसूस कर सकते हैं क्योंकि अज्ञात लोगों के लिए कोलंबस शुरू करने से पहली बार जब आप एक चीनी लेन में हंसते हुए लड़कों से भरा होते हैं, या जब आप सड़े हुए मांस के भोजन के लिए तिब्बती पब में चढ़ते हैं - एला माइलर्ट मैंने कल ही मरने वाले किसी के बारे में एक बहुत ही अजीब कहानी सुनाई है, मुझे अफसोस है कि ऐसा कहने के लिए, लेकिन यह इतना बेतुका था कि आप हंसने में मदद नहीं कर सकते। और उस व्यक्ति के बारे में चिंतित होने वाला व्यक्ति भी हँस रहा था। - सोफी मार्सेउ मेरे पास एक निर्देशक था, जिसने मुझे एक प्रशंसक के बारे में एक कहानी बताई थी, जिसने टिप्पणी की थी कि उसकी बहन को हँसते हुए कितना अच्छा लग रहा था और शो ने उसे कितना खुश किया था मैं लोगों को खुश करने और उन्हें हंसी करना पसंद करता हूं। - विल एस्टस जो भी राष्ट्रपति जॉर्ज डब्लू। बुश और उनके एकपक्षीय दल के बारे में सोचते हैं, हमारे हँसने वाले ज्यादातर लोग नहीं सोचते कि हम बुरे हैं। वे क्या सोचते हैं कि हम भोले और अक्षम हैं - रिचर्ड रीव्स मैं हर किसी के साथ मिलना चाहता था। मैं वास्तव में उन सभी लोगों का आनंद उठाया। वे अपने तरीके से अद्वितीय थे, और मुझे लगता है कि क्या खेल मज़ा बना दिया हमारे पास हँसते हुए और बहुत मज़ा आया था - ली हनी आपको हंसते हुए उद्धरणों के लिए धन्यवाद - हँसने के बारे में प्रेरणात्मक उद्धरण। मेरी मुफ्त दैनिक प्रेरणा प्राप्त करने के लिए कृपया नीचे दिए गए फॉर्म पर साइन अप करें - दैनिक उद्धरण ईमेल हो सकता है कि दुनिया आपके लिए दयालु हो, और आपकी खुद की सोच खुद पर कोमल हो सकती है - जोनाथन लॉकवुड हुइ लाइफ के लिए प्रेरणादायक उद्धरण सभी सामग्री एम्प लेखन कॉपीराइट 16 9 हैं जोनाथन लॉकवुड हुइ, उद्धरण और अन्य विशेष रूप से पहचान वाली सामग्री के अलावा, जो उनके संबंधित कॉपीराइट धारकों से संबंधित हैं यदि लागू हो। आप हमारे अस्वीकरण, गोपनीयता नीति, उपयोग की शर्तों, सहबद्ध कार्यक्रमों में भागीदारी, कॉपीराइट नीति और रिपब्लिकिंग पॉलिसी के बारे में पढ़ सकते हैं .120 हंसी मानवता के बारे में प्रेरणात्मक उद्धरण निर्विवाद रूप से वास्तव में प्रभावी हथियार हैं। शक्ति, धन, अनुनय, प्रार्थना, उत्पीड़न, यह एक विशाल हंबगपश पर उठा सकता है, यह थोड़ा सा शताब्दी से शताब्दी है, लेकिन केवल हंसी एक विस्फोट में लत्ता और परमाणुओं को उड़ा सकते हैं। हंसी के हमले के खिलाफ कुछ नहीं खड़ा हो सकता है मार्क ट्वेन एक अच्छा हंसी बहुत दर्द होता है दर्द होता है मेडेलीन एल 8217 एन्जेल एक अच्छा हंसी एक शक्तिशाली अच्छी बात है, बल्कि एक अच्छी चीज भी दुर्लभ है हर्मन मेलविल एक अच्छा हंसी घर में धूप है। विलियम ठाकरे एक मुस्कान एक वक्र है जो सब कुछ सीधे सेट करता है। Phyllis Diller एक मुस्कान होंठ पर शुरू होता है, एक मुस्कराहट आँखों के लिए फैलता है, एक चुर पेट से आता है, लेकिन एक अच्छा हंसी आत्मा, अतिप्रवाह, और चारों ओर बुलबुले से आगे फट। कैरोलिन बर्मिंघम एक अच्छी तरह से संतुलित व्यक्ति वह है जो इस मुद्दे के दोनों पक्षों को हास्यास्पद रूप में पाता है। हर्बर्ट प्रोकक्वीन हंसी के हमले के खिलाफ, कुछ भी नहीं खड़ा हो सकता है मार्क ट्वेन हमेशा हंसते हैं जब आप कर सकते हैं यह सस्ते दवा है भगवान बायरन जिन लोगों को मैं पसंद और प्रशंसा करता हूं, उनमें से कोई भी आम भाजक नहीं मिल सकता, लेकिन जिन लोगों के साथ मैं प्यार करता हूं, उनमें से मैं उन सभी को हँसता हूं। डब्ल्यू एच। ऑडेन निराशावादी भूलने के लिए आशावादी हंसते हुए हंसने को भूल जाते हैं टॉम नन्स्बरी और हास्य की भावना रखें यह doesn8217t मतलब आप को चुटकुले बताने के लिए है यदि आप 8217t किसी और चीज के बारे में सोच सकते हैं, जब आप मेरी आयु 8217 साल कर सकते हैं, तो अपने कपड़े हटा दें और एक दर्पण के सामने चलें। मैं आपको गारंटी देता हूं कि आपको 8217ll एक हँसते हैं I आर्ट लिंक्लेटर और हमें हर दिन खो जाना चाहिए जिस पर हमने कम से कम एक बार नृत्य नहीं किया है और हमें हर सच्चाई को बुला देना चाहिए जो कम से कम एक हंसी के साथ नहीं था। फ्रेडरिक नीत्शे, साबुन शरीर के लिए है, इसलिए हँसी आत्मा के लिए है एक यहूदी कहावत जैसे ही आप एक विचार बनाते हैं, उस पर हँसते हैं। लाओ त्सू हँसी की ऊंचाई पर, ब्रह्मांड नई संभावनाओं के बहुरूपदर्शक में फंसे हुए है। जीन ह्यूस्टन कैंसर संभवत: दुनिया में सबसे अनमोल बात है, लेकिन इम एक हास्य अभिनेता है, और यहां तक ​​कि कैंसर भी मुझे इस बात को देखने से रोक नहीं पा रहा था कि मैं क्या कर रहा था। गिल्डा रेडनर हम में से प्रत्येक को हमारे अंदर जीवन का एक चिंगारी है, और हमारा सर्वोच्च प्रयास एक दूसरे में चिंगारी को दूर करने के लिए होना चाहिए। केनी ऑउबेल पृथ्वी फूलों में हंसते हैं राल्फ वाल्डो इमर्सन यहां तक ​​कि देवता चुटकुले प्लेटो से प्यार करते हैं हर कोई मौत का डरता है, लेकिन असली सूफी बस हंसते हैं: कुछ भी नहीं उनके दिलों को अत्याचार करता है ऑइस्टर खोल पर हमले के कारण मोती को नुकसान नहीं होता है मेवलाना रूमी यहां से यहां तक, यहां से वहां, मजेदार चीजें हर जगह हैं डॉ। सीस भगवान ने उनके चेहरे पर मुस्कुराहट की है। भजन 42: 5 भगवान एक हास्य अभिनेता है जो हंसते हुए डरने वालों के लिए भी खेलता है। Voltaire गंभीर देखभाल, moroseness, और चिंतन जीवन के इस जंग मृहत तेल के द्वारा बंद scoured किया जाना चाहिए। मर्थ ईश्वर 8217 की दवा है। हेनरी वार्ड बीकर वह स्वर्ग के हकदार हैं, जो अपने साथी हंसते हैं। कुरान वह एक हर्षित दिल की है कि एक निरंतर दावत है नीतिवचन 15:15 वह जो अपने आप को एक खुशी में बांधता है पंखों वाला जीवन नष्ट हो जाता है, लेकिन जो आनन्द को चुंबन करता है, जैसे वह जीवित रहता है, अनंत काल में 8217 के सूर्य उदय विलियम ब्लेक वह जो हंसते हुए हैं, मैरी पेटीबोन पोहेल विनोद रहता है विश्वास और हँसी के लिए एक प्रस्तावना है प्रार्थना की शुरुआत है रिइनहोल्ड निबेबूर हास्य आपको हंसते हुए हंसते हुए हैं, जब आप इसे प्राप्त करना चाहते हैं। जेम्स लैंगस्टन ह्यूजेस मैं खुशी की सराहना करता हूं। सभोपदेशक 8:15 मुझे हमेशा यह महसूस हुआ है कि वास्तविकता के चेहरे में हंसी शायद सबसे बढ़िया ध्वनि है और वह दिन तब तक चलेगा जब खेल अंधकार के कारण कहा जाता है इस दुनिया में, हँसने का एक अच्छा समय आप कर सकते हैं। लिंडा एलेरबी मैं किसी को हँसी के मरने से नहीं देखा है, लेकिन मुझे पता है कि लाखों लोग मर रहे हैं क्योंकि वे हँस नहीं रहे हैं। डा। मदन कटारिया अगर मैं हँसा नहीं सकता होता तो मैं इसे कभी नहीं बना देता। यह क्षणभंगुर मुझे इस भयावह स्थिति से बाहर ले गया, बस इसे रहने योग्य बनाने के लिए पर्याप्त है विक्टर फ्रैंकल मुझे अजीब तरह से हंसी के साथ जोड़ा गया था, जिसकी ध्वनि हमेशा मुझे दुनिया में सबसे सभ्य संगीत के रूप में लगती थी। पीटर उस्तिनोव मैं आज ऊपरी सड़क का अनुसरण करूँगा, आज मैं अपना चेहरा रोशनी में रखूंगा। मैं उच्च विचारों को सोचता हूँ जैसे कि मैं अपना रास्ता जाता हूं, मैं जो कुछ जानता हूं, वह सही होगा। मैं सड़क के किनारे फूलों की तलाश करूँगा, मैं हंसी और प्यार करता हूँ और मजबूत हो सकता हूं। मैं इस दिन एक और 8217 के भार को हल्का करने की कोशिश करूंगा क्योंकि मैं साथ-साथ किराया करता हूं। मैरी एस एडगर यदि हंसी आपकी समस्या को हल नहीं कर पाती है, तो यह निश्चित रूप से आपकी समस्याओं को दूर कर देगी ताकि आप स्पष्ट रूप से सोच सकें कि उनके बारे में क्या करना है डॉ। मदन कटारिया यदि आप खुश हैं और आपके आस-पास के लोग खुश नहीं हैं, तो वे आपको खुश नहीं होने देंगे खुश रहें। इसलिए हमारी बहुत खुशी हमारे आस-पास खुशी फैलाने की हमारी क्षमता पर निर्भर करती है। डॉ मदन कटारिया यदि आप अपने हँसी के बाद चुप हो जाते हैं, तो एक दिन आप भगवान को भी हंसते हुए सुनेंगे, आप अपने अस्तित्व को हंसते हुए पेड़ों और पत्थरों और सितारों के साथ सुनेंगे। ओशो यदि आप डॉन 8217 टच परेशानी में हंसना सीखते हैं, तो आप 8217 के पुराने पर जब हंसने के लिए कुछ भी जीत गए हैं। एडगर वाटसन हॉवे यदि आपके पास कोई त्रासदी नहीं है, तो आपके पास कोई कॉमेडी नहीं है रो रही है और हंसी एक ही भावना है यदि आप बहुत हँसते हैं, तो आप रोते हैं और इसके विपरीत। सिड सीज़र यदि आप एक इंसान की आत्मा के अंदर झलक देखना चाहते हैं और मनुष्य को जानना चाहते हैं, तो 8217t चुप होने, रोने के बारे में, या रोचक विचारों के बारे में अपने तरीके का विश्लेषण करने में परेशान है, उसे हँसते देखना यदि वह अच्छी तरह से हंसते हुए है, तो वह एक अच्छा आदमी 8230 है जो मुझे पता है कि हँसी मानव स्वभाव का सबसे विश्वसनीय गेज है। फेओडोर डोस्तयोवेस्की यदि आप पर हंसी नहीं होगी, तो स्वयं को हँसने वाले पहले व्यक्ति बनें। बेंजामिन फ्रैंकलिन यह हँसी दबाने के लिए बुरा है। यह नीचे चला जाता है और आपके कूल्हों तक फैलता है। फ्रेड एलेन आईटी 8217 एक बात कहने के लिए, 8216 डॉन 8217 का मृत्यु 8217 का डर है, लेकिन ज़ोर से हँसने के लिए किसी तरह से विचार घर चला जाता है। यह हमारे धर्मशास्त्र का प्रतीक है रेव। लौरा सज्जन हँसते हैं पहले, इससे पहले कि कोई अन्य कर सकता है एल्सा मैक्सवेल, मेरे दोस्त को हँसते हैं, हंसी के लिए आपके पेट के गड्ढे में आग लग जाती है और आपके अस्तित्व को जागृत करता है। स्टैला एम्पा ब्लेक हंसी आपको लोगों से जोड़ती है It8217s लगभग किसी भी तरह की दूरी या सामाजिक पदानुक्रम के किसी भी प्रकार को बनाए रखने जब you8217re सिर्फ हँसी के साथ howling बनाए रखने के लिए असंभव है। हँसी लोकतंत्र के लिए एक ताकत है जॉन क्लीज़ हंसी का कोई विदेशी उच्चारण नहीं है पॉल Lowney इस आलेख में मूल्यवान अतिरिक्त संसाधन शामिल हैं लेकिन आपको पहले उनसे प्रवेश करने के लिए एलओयू लाइब्रेरी में पंजीकरण करना होगा। ऐसा करना मुफ़्त है और आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। (जब आप अपनी सभी सामग्री को प्रदर्शित करने के लिए साइन अप करने के बाद वापस आते हैं, तो इस पृष्ठ को रीफ़्रेश करें।) 100 से अधिक उद्धरण इस लेख में मूल्यवान अतिरिक्त संसाधन शामिल हैं लेकिन आपको पहले उनसे प्रवेश करने के लिए एलओयू लाइब्रेरी में पंजीकरण करना होगा। ऐसा करना मुफ़्त है और आप किसी भी समय सदस्यता समाप्त कर सकते हैं। (जब आप अपनी सभी सामग्री प्रदर्शित करने के लिए साइन अप करने के बाद वापस आते हैं, तो इस पृष्ठ को रीफ्रेश करें।) हँसी के लिए एक नया दृष्टिकोण खोजें, हंसोला सोलो लाफ्टर कल्याण कसरत हँसी दिन का उद्धरण: सभी शरीर के कार्यों में सांस लेने से संबंधित हैं। आपके शरीर के सभी भागों में उचित ऑक्सीजन की डिलीवरी स्वास्थ्य और भलाई के लिए महत्वपूर्ण है। एरोबिक व्यायाम शरीर को उपलब्ध ऑक्सीजन बढ़ाता है और इसलिए कल्याण को बढ़ावा देता है। शरीर को ऑक्सीजन देने के लिए श्वसन प्रणाली की जिम्मेदारी है। श्वास प्रक्रिया है जिसके द्वारा फेफड़ों के माध्यम से हवा में खून में प्रवेश होता है। इस प्रकार, उचित साँस लेने और सामान्य श्वास विकारों को ठीक करने, एरोबिक्स का अंतिम रूप है डा। रॉबर्ट फ्राइड, सांस कनेक्शन, इनसाइट बुक, 1 99 0, पी। 52

Comments