एमबीएफएक्स सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा प्रणाली


एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली संस्करण 2.0 एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली V2.0 मोस्टफा बेलखैत से सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा प्रणाली आप स्कैपर या दिन व्यापारी या लंबे समय से व्यापारी व्यापारी 8230 हैं। आपके लिए यह प्रणाली (एमबीएफएक्स) आप विदेशी मुद्रा बाजार और प्रवृत्ति का एक सिंहावलोकन दे देंगे और आपको एक समर्थक के रूप में तय करने दो। MBFX रहस्य को समझने के लिए 1 मिनट: मूल्य जब हरे रंग की सलाखों को छूता है और जब कीमत लाल पट्टी को छूती है तब खरीदें। don8217t आदेश नीला बार छू जब आदेश को बंद करने के लिए भूल जाते हैं उस 8217 सभी :)। Scalper के लिए उदाहरण: 1min फ्रेम scalper 50 (एक मानक बहुत से 5pip) प्रति आदेश बहुत आसानी से और मेरे पास प्रति दिन बहुत से व्यापारिक अवसर हैं। दिन के व्यापारी के लिए उदाहरण: 30 मिनट के फ्रेम वाले व्यापारी 300 (मानक लॉट पर 30 पिप) प्रति आदेश आसानी से और एमबीएफएक्स का उपयोग करते हुए मुझे प्रति दिन काफी मौका मिलता है। दीर्घकालिक व्यापारी के लिए उदाहरण: डी 1 टाइम फ्रैंक दीर्घकालिक व्यापारी 1500 (मानक लॉट पर 150 पिप) और मेरे पास प्रति सप्ताह 3 से 8 व्यापार अवसर हैं। 8211 एमबीएफएक्स सिस्टम. एक्स 4 8211 एमबीएफएक्स टाइमिंग. एक्स 4 8211 मैनुअल 8211 एमबीएफएक्सफाक पीडीएफ 8211 आपका व्यक्तिगत लाइसेंस एक डेमो अकाउंट और एक लाइव अकाउंट को कवर करेगा। 8211 यह कभी भी समाप्त नहीं होगा और इसमें कोई भी मासिक शुल्क या अन्य प्रकार के आवर्ती शुल्क नहीं हैं, जिनका उपयोग फ़ाइल प्रकार और आवश्यकताओं के लिए है: यह एक डिजिटल आइटम (डाउनलोड लिंक) है - आपकी आवश्यकता होगी: मेटाट्रेडर 4.0 प्लेटफॉर्म। 8211 फ़ाइलें जो आपको मिलेंगी हैं उनका संग्रह ज़िप संग्रह है। आप मई भी पसंद कर सकते हैं MBFX सिस्टम (मोस्ताफा बेलखैत) की समीक्षा साइट पर जाएँ मई 2011: बड़ी संख्या में नकली सकारात्मक समीक्षा प्रस्तुत की गई एफपीए इस कंपनी से निपटने के लिए सावधानी बरतने की एक उच्च स्तर की सिफारिश करता है। इस कंपनी से संबंधित अन्य वेबसाइटों में नए ट्रेडिंग सिस्टम शामिल हैं नोट: 2012-06-03 न्यू ट्रेडिंग सिस्टम के सीईओ ने एफपीए को एमबीएफएक्स सिस्टम से संबंधित होने के बारे में बयान हटाने के लिए मुकदमा करने की धमकी दी है। यह खतरा फ्रांस में उत्पन्न हुआ फ़्रांस से प्रस्तुत दो नकली समीक्षाओं के आधार पर एफएपीए के ध्यान में संभावित संबंध लाए गए थे। एक ने ब्रिटेन से, संयुक्त राज्य अमेरिका से दूसरा दावा किया। एक इस समीक्षा पेज पर पोस्ट किया गया था। अन्य नई ट्रेडिंग सिस्टम को समीक्षा में एक नई साइट के रूप में प्रस्तुत किया गया। दोनों ने न्यू-ट्रेडिंग-सिस्टम्स के बारे में बात की, जो बेलखैत से एक सूचक बेचता है। एफपीए नहीं जानता कि क्या इन कंपनियों को स्वामित्व से संबंधित हैं या नहीं। यह प्रकट होता है कि उनके व्यापार पद्धति के स्रोत में कुछ रिश्ते हो सकते हैं Ive को दो साल के लिए एमबीएफएक्स था और समझने के लिए प्रणाली का सरल उपयोग करने में मजा आया, और अच्छे परिणाम मिल गए - और ठीक से परिणाम प्राप्त किया। फिर कुछ महीने पहले मुझे नए संकेतकों के साथ एमबीएफएक्स 2 में अपग्रेड प्राप्त हुआ था। क्या अंतर यह नया संकेतक प्लस 2 अगले साल विदेशी मुद्रा अनुभव ने मेरे लिए यह एक हत्यारा प्रणाली बना दिया है मेरे पास सहयोगी, फिबॉन्सी, कैंडेलेस्टिक पैटर्स और चैनलों का अच्छा काम ज्ञान है मैं इस प्रणाली के संकेतों को इस ज्ञान के विरुद्ध संदर्भ देता हूं और परिणाम उत्कृष्ट रहे हैं। यह प्रणाली अन्य संकेतकों का एक पुन: व्यवस्थित हो सकता है लेकिन यह मेरी चिंता नहीं करता है अंतिम उत्पाद अच्छा दिखने वाला और उपयोग करना आसान है मैं एक व्यापार पर सिस्टम की लागत को बढ़ा सकता हूं। मैं सहमत हूं कि सिस्टम 1 घंटे और 4 घंटे के चार्ट पर सबसे अच्छा काम करता है, लेकिन मैंने इसे 1 मिनट से 1 दिन तक के समय फ्रेम में सफलतापूर्वक उपयोग किया है। सिस्टम अनिवार्य रूप से एक उलटा रणनीति है लेकिन मुझे लगता है कि नए संकेतकों का इस्तेमाल प्रवृत्ति व्यापार रणनीति को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए किया जा सकता है। प्रणाली एक गतिशील प्रणाली है और इसलिए repaints क्योंकि यह गुरुत्वाकर्षण के केंद्र के खिलाफ वर्तमान मूल्य की स्थिति को इंगित करता है। यह बहुत सारे लोगों को फेंकता है इस वजह से, हालांकि प्रणाली ही सादगी है यह अधिक अनुभवी व्यापारी से शुरुआत करने के लिए कम उपयुक्त हो सकता है, जो अधिक भेदभाव कर सकता है जिसमें व्यापार के संकेत हैं एमबीएफएक्स 2 के पुनर्निर्माण के एक हिस्से के रूप में नई कंपनी जो सिस्टम का मालिक है, एक संकेत सेवा प्रदान करती है जो महँगा है (लगभग 70 प्रति माह) और मैंने पाया कि यह बहुत बेकार था। उन्होंने दावा किया है कि वे अब संकेतों को कैसे बदलते हैं, लेकिन मैं उन्हें फिर से कोशिश नहीं करूँगा जैसा कि रेटिंग प्रणाली पर आधारित है और सिग्नल सेवा पर मेरे लिए यह 5 सितारों से अधिक नहीं है, लेकिन मैं स्वीकार करता हूं कि ऐसे अन्य लोग हैं जो न सिर्फ इसके साथ क्लिक करें क्रैस पोस्ट के जवाब में पी एस, मैं कभी-कभी प्रतीक्षा करता हूं जब तक कि संकेत को पीले रंग से अगले रंग में नहीं बदल दिया जाता है और सिग्नल सिग्नल के पीछे के किनारे पर रोक लगाई जाती है और व्यापार में प्रवेश की अनुमति देने के लिए वहां से एक निश्चित मात्रा में पिप्स की अनुमति होती है 15 मिनट और 35 पिक्स्स पर 1 घंटे में 20 पिप्स यदि आप व्यापार में प्रवेश की याद आती है तो यह हो। सूचक के अगले स्तर तक प्रतीक्षा करें, जैसे स्तर 2 (बैंगनी) यदि आपने कोशिश की और स्तर 3 (पीला) पर प्रविष्टि को याद किया जो व्यापार की दिशा में है, तो पीले रंग के बाद दूसरा बैंगनी। सेट-अप पर वापस देखो जो काम किया - कैंडेलेस्टिक पैटर्न आदि। चार्ट-टाइम के लिए कोई विकल्प नहीं

Comments