इन्नालू इवेंट सिनेमाज़ सत्र बार फॉरेक्स


इवेंट सिनेमाज इवेंट सिनेमाघरों इनालु 149 इवेंट सिनेमाज इनालु फोटो 14 9 इवेंट सिनेमाज इन्नलू स्थान 149 इवेंट सिनेमा इत्यालू एड्रेस 149 इवेंट सिनेमा इत्यालू 149 इवेंट सिनेमा इत्यालु 14 9 इवेंट सिनेमाघरों गोल्ड लाउंज इआआलोलो 149 इवेंट सिनेमाज़ इन्नलूम इन्नलूम 149 इवेंट सिनेमाज इनालु वा इनहेरू 149 इवेंट सिनेमा इत्यालू, वा इनलेसू 149 गोल्ड क्लास इवेंट सिनेमाघरों इनालूम 14 9 अधिक यूनियन इनैलु इंडेलूम 149 इनरिलु सिनेमा इन्नैलूम 149 इनालु सिनेमा सेंटर इनालूम 149 इनालु मेगाप्लेक्स इन्नलू 149 चौकोर, जावास्क्रिप्ट। , , जावास्क्रिप्ट फोरस्क्वेअर फ़ोरस्क्वेयर कॉपी 2017x201c इवेंट सिनेमा इनालो गोल्ड क्लास x201d इस सिनेमा के लगभग 5 फिल्मों के लिए चला गया, जो मुझे एक साल की अवधि में कुल मिला कर लगता है। अधिकांश कारण यह था कि मैं अक्सर फ्लायर प्वाइंट्स के जरिए फ्री गोल्ड क्लास टिकट प्राप्त कर सकता था। स्वर्ण वर्ग में सीटें और इतनी अच्छी हैं आरामदायक और पर्याप्त पर्याप्त हालांकि इस अवसर पर मैंने विद्युत नियंत्रण में कुछ झटके देखा। हमारी पहली यात्रा के रूप में, क्योंकि यह शादी का जन्मदिन था, मैंने सोचा कि उनके कुछ खाद्य पदार्थों की कोशिश करना अच्छा होगा। समय की बर्बादी इतना बुरा मैंने आपको स्वाद की कमी के बारे में शिकायत का एक ईमेल लिखा, आकार, आपको मजाकिया और ठंडे सेवा देना होगा। एक अन्य संरक्षक के साक्षी होने के बाद ही एक ही चीज़ों के लिए फ़ोयर में कर्मचारियों पर उतरना देखो यह सिर्फ हमारे नहीं था आखिरी यात्रा मैंने सोचा कि मैं ऐसा कुछ करने की कोशिश करूँगा जो संभवत: सामान भर सके। एक पनीर बोर्ड के बाद खाना पकाने की ज़रूरत नहीं होती है, फिर भी अगर यह गर्म या ठंडा होता है और ठीक वही स्वाद लेना चाहिए। वह मुश्किल नहीं हो सकता फिर से गलत। आने पर पनीर बोर्ड ठीक लग रहा था, बोर्ड के मेरे पक्ष में पनीर के तीन टुकड़े थे और कुछ पटाखे और इतने पर। मैंने सोचा था कि इसी तरह की पत्नी की तरफ से बाहर रखना था। धारणा एक बनाया एक। मुझे फिर से कोई भी नहीं था वास्तव में अगर पूरे बोर्ड पर 50 ग्राम पनीर से अधिक था, तो मुझे आश्चर्य होगा। मेरी पत्नी निराश था विशेष रूप से 28.00 से अधिक लागत मैंने सोचा कि यह अनुचित है बहुत अधिक उपद्रव पैदा करने की इच्छा नहीं है, लेकिन एक लिखित शिकायत के दो बार जवाब देने के बाद मैं सिनेमा कॉम्प्लेक्स मैनेजर के साथ मिलने के लिए ईमेल किया और अनुरोध किया। यह रोशन कर रहा था। परिसर के लिए प्रबंधक उत्तरी क्षेत्र, दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और यहां के प्रबंधक हैं। कोई आश्चर्य नहीं कि शिकायत के प्रति कोई जवाब नहीं था। मुझे तब एक त्वरित प्रतिक्रिया मिली जिसका अनुवाद का मतलब है दूर जाना मैं पूर्वी समुद्र तट पर व्यस्त हूं जब मैंने कहा कि मैं शिकायत के बारे में उससे बात करना चाहता हूं, और सप्ताह में बाद में उनकी वापसी का इंतजार कर सकता हूं। मुझे नजरअंदाज कर दिया गया था। शीर्ष से इस तरह के एक दृष्टिकोण के साथ यह इस जटिल के बारे में इतना बताता है यहां तक ​​कि मुफ्त टिकट के साथ मैं फिर से जाने के लिए परेशान नहीं हो रहा हूं। हमारे पास एक बिल्कुल अच्छा घर थिएटर है, लेकिन एक बड़ी स्क्रीन या तीन डी प्रभाव के लिए अवसर पर बाहर जाना पसंद है लेकिन मैं एक गुणवत्ता वाले रेस्तरां में कीमत के एक चौथाई के लिए बेहतर चखने, ताज़ा भोजन प्राप्त कर सकता हूं और इसे घर ला सकता हूं और इस अस्थिर जगह पर धन, समय और प्रयास भी बचा सकता हूं। इवेंट सिनेमा इनालो गोल्ड क्लास - इवेंट सिनेमाज

Comments